Menu

काजल राघवानी फ़िल्म 'चिर हरण' के लिए अनुबंधित

जय अम्बे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘चीर हरण’ के लिए खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी को अनुबंधित किया गया .इस फ़िल्म को पहले मोनालिशा करने वाली थी लेकिन रियलिटी शो बिग बॉस के चलते फ़िल्म के निर्माता ने मोनालिशा को रिप्लेस कर काजल को इस फ़िल्म के लिए चुना है.इस फ़िल्म की शूटिंग 20 दिसंबर से मुम्बई में की जाएगी.
औरतों पर होने वाले अत्याचार और उत्पीड़न का मुद्दा इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है. बदलते समय के बाद भी किस तरह आज भी लोग औरतों पर अत्याचार करते है, शोषण करते हैं, यह इस फिल्म में दर्शाया गया है, इसी के साथ फिल्म में यह भी दर्शाया गया है कि इतने शोषण और अत्याचार के बाद किस तरह एक आम औरत अपने हक़ के लिए लोगों से लड़ती है और समाज में बुराइयों का सामना करती है. गंभीर मुद्दे की इस फिल्म का निर्माण मनीष मिश्रा कर रहे हैं और निर्देशन अजय झा का है और कहानी लिखी है बिजेंद्र सिंह ने.
फिल्म में काजल राघवानी के साथ विराज भट्ट संजीव झा, सीमा सिंह, आनंद मोहन, ओम गुप्ता, अमरेंद्र शर्मा, संदीप, अरुण तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के गाने काफी मधुर इमोशनल हैं जो लोगों को खूब भाएंगे. फिल्म के गीतों को संगीत दिया है मधुकर आनंद ने और इन्हें लिखा है आजाद सिंह और बिजेंद्र सिंह ने. वहीं फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है.

Source : Film PRO Sanjay Bhushan Patiala Social media post
Reactions:

Post a Comment

loading...
 
Top