Menu

प्रियंका पंडित और कल्लू का रोमांस फिल्म ''इंडिया वसे पाकिस्तान'' में !

भोजपुरी फिल्मो की हॉट हीरोइन प्रियंका पंडित ने हाल ही में निर्देशक फ़िरोज़ ऐ.आर खान की भोजपुरी फिल्म ''इंडिया वसे पाकिस्तान'' की शूटिंग पूरी की है जिस के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह है ! ''इंडिया वसे पाकिस्तान'' में प्रियंका पंडित अरविन्द अकेला ''कल्लू '' के साथ रोमांस करते पर्दे पर नजर आने वाली है यह फिल्म होली में रिलीज़ किया जायेगा फिल्म बहुत गर्म है रिलीज़ से पहले ही प्रियंका पंडित एक अहम् किरदार में नजर आने वाली है ! 2016 का ये उन का ड्रीम प्रोजेक्ट होगा जिस की शूटिंग पूरी हो चुकी है ! इस फिल्म में यश कुमार ,राकेश मिश्र ,अरविन्द अकेला कल्लू आदित्य मोहन ,रितेश पांडेय,निशा झा ,निधि झा,आनंद मोहन,प्रेम दुबे ,करण पांडेय ,राधे मिश्रा,जसवंत कुमार,देव सिंह,भिनव कुमार,नील कमल,उदय तिवारी,उज़ैर खान,गौरी शंकर,माया यादव,अनूप अरोरा,बिट्टू सरदार,राजेश पप्पू ,आदी है !
फ़िल्म के गाने काफी अलग और नयेपन के साथ बनाये गए है जिनमे देशभक्ति गीत भी शामिल है .फ़िल्म में संगीत मधुकर आनंद का दिया गया है जिसमे गीत प्यारेलाल यादव ने लिखा है जिसे दर्शक बेहद पसन्द करेंगे ! इस फिल्म में कुल ग्यारह हीरो है !
निर्माता -अनिल काबरा ,प्रदीप सिंह ,लेखक,निर्देशक-कैमरामैन फ़िरोज़ ऐ.आर.खान,एक्शन-हीरा यादव, कोरियोग्राफर -पप्पू खन्ना ,रिक्की गुप्ता ,एडिटर-गुरजंट ,आर्ट-नाजिर ,संगीत -मधुकर आनंद ,गीत-प्यारेलाल यादव,संतोष पूरी ,डायलॉग राकेश त्रिपाठी ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

Source : Film PRO Sanjay Bhushan Patiala Social media post
Reactions:

Post a Comment

loading...
 
Top