Menu

'मेंहदीं तोहार नाम के' और 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्‍न

पटना : भोजपुरी फिल्‍म 'मेंहदीं तोहार नाम के' और 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' के भव्‍य मुहूर्त आज पटना स्थित गार्डेन कोर्ट क्‍लब में संपन्‍न हुआ। फिल्‍म के मुहूर्त में निर्माता प्रवीण कुमार, नीलम सिंह, वसीम राजा, निर्देशक रंजन निशांत, अभिनेता मनोहर सिंह, अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा उमेश कुशवाहा, कनक पांडेय, बिना पांडेय शामिल हुए। इस दौरान निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया कि दोनों फिल्‍में एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। शूटिंग के लिए हमने लोकेशन के तौर पर पटना, बक्‍सर और हाजीपुर को चुना है, ताकि हम फिल्‍म में भोजपुुरी टच बखूबी दे सकें और लोगों इससे आसानी जुड़ सकें।
दोनों फिल्‍मों के पीआरओ सर्वेश कश्‍यप ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म 'मेंहदीं तोहार नाम के' के निर्माता प्रवीण कुमार और पूनम सिंह हैं। लेखक व निर्देशक हैं रंजन - निशांत। पटकथा संवाद विश्‍वप्रकाश का है। संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है, गीतकार हैं - जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी। वहीं, एडीआरएस प्रोडक्‍शन की दूसरी फिल्‍म 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' के निर्माता वसीम राजा हैं। लेखन व निर्देशन रंजन - निशांत ने किया है। इस फिल्‍म में भी संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है, गीतकार हैं - जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी।
मुहूर्त के दौरान अभिनेता और सिंगर ने सबों आभार जताते हुए कहा कि 'मेंहदीं तोहार नाम के' और 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' की कहानी लोगों को इंटरटेंन करने में कामयाब होगी, क्‍योंकि इसकी पटकथा दर्शकों को बोर करने वाली नहीं है। हिमाचल की पृष्‍ठभूमि से आने वाली अभिनेत्री ने‍हा श्री ने भोजपुरी के प्रति अपना लगावा जाहिर करते हुए कहा कि हिमाचल-पंजाब की होने के बावजूद उन्‍हों भोजपुरी बहुत भाती है, इसलिए भोजपुरी फिल्‍मों में काम करना पसंद है। उन्‍होंने बताया कि अभी तक वे प्रवीण कुमार के साथ तीन फिल्‍में कर चुकी हैं। फिल्‍म के बारे में नेहा कहा कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन के साथ ये उनकी तीसरी फिल्‍म है और इस हाउस के साथ उन्‍हें काम करना पसंद है क्‍योंकि यहां अपना शत प्रतिशत परफॉर्म करने वाली प्रतिभा को दोबारा भी काम करने का मौका मिलता है। साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म की पूरी कास्‍ट और को आर्टिस्‍ट के अलावा मीडिया का भी आभार जताया।
युवा निर्देशक के रूप में उभरे रंजन - निशांत ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस के बनैर तले बन रही दूसरी फिल्‍म में वे बतौर निर्देशक काम कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस पहली बार अपनी फिल्‍मों का मुहूर्त पटना में कर रहा है। फिल्‍म के बारे चर्चा करते हुए रंजन - निशांत ने कहा कि दोनों फिल्‍में छोटे पैकेज में बड़ा धमाका है, जो भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर पसंद की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि हमने इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्‍लीता को नकाराा है। दोनों फिल्‍में भोजपुरी सिनेमा की दिशा को बदलने में सहायक होगी।

Source : Film PRO Sanjay Bhushan Patiala Social media post
Reactions:

Post a Comment

loading...
 
Top