Menu



अपनी पहली भोजपुरी फिल्म "घात" बतौर निर्माता ला रहे दिनेश केसवानी अपनी अगली भोजपुरी फिल्म "प्रहार" से भोजपुरी फिल्म जगत में अभिनय के क्षेत्र में भी धमाकेदार आगाज़ करने जा रहे हैं । जहाँ एक ओर वे फिल्म "घात" में अभिनेत्री और डांस क्वीन सीमा सिंह के साथ कैमियो करते नज़र आएंगे वहीं दूसरी ओर फ़िल्म ''प्रहार'' में वे अभिनेत्री रजनी मेहता के साथ जोड़ी बनाकर मुख्य किरदार के रूप में रुपहले परदे पर अपनी प्रस्तुती देंगे । अभिनेत्री रजनी मेहता ने फिल्म "घात" में भी मुख्य अभिनेत्री का किरदार पेश किया है । फिल्म "प्रहार" का मुहूर्त आगामी 27 फ़रवरी को मुम्बई में धूम धाम से किया जाएगा ।
अभी तक तो जो लोग अल्बम गायकी करते थे प्रचलन के तौर पर वे ही बतौर अभिनेता अपनी किस्मत आजमाते थे लेकिन अब दिनेश केसवानी ने इस मिथक को तोड़ते हुए एक निर्माता से अभिनेता बनने की राह चुनी है । फिल्म "प्रहार" में दिनेश केसवानी एक दमदार शख़्सियत का किरदार पेश करने जा रहे हैं जो की अभिनय के मुकाम पर सबको दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर देगा । फ़िल्म "प्रहार" में दिनेश केसवानी और अभिनेत्री रजनी मेहता की जोड़ी आज के नए दौर के रोमांस को पर्दे पर जीते हुए नज़र आएंगे ।
बतौर दिनेश केसवानी मनोज तिवारी , दिनेश लाल यादव , पवन सिंह और खेंसारी लाल यादव ने अपनी किस्मत गायकी में आजमाने के बाद फिल्मों में बतौर अभिनेता किस्मत आजमाया लेकिन उनमें से कुछ सफल तो कुछ बेहद सफल रहे । वहीँ अब दिनेश का कहना है कि वे अभिनय के साथ साथ इंडस्ट्री में अपना बतौर निर्माता भी एक सही और पारदर्शी पहचान बनानी है । फिल्म "प्रहार" के निर्देशक हैं आनंद डी गहतराज है
मुख्य कलाकारों में दिनेश केसवानी ,रजनी मेहता ,सत्येंद्र सिंह के साथ हैं नेहा मेहता । फिल्म के निर्माता दिनेश केसवानी ,दत्तात्रेय उदयगिरि ,विजय कुमार , लेखक दिनेश केसवानी व् संगीत घनंजय मिश्रा का है । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company
Reactions:

Post a Comment

loading...
 
Top