Menu

''इंडिया वर्सेस पाकिस्तान" होली पर होगी प्रदर्शित

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बन रही काफी दिलस्चप फिल्म 'इंडिया वर्सेस पाकिस्तान ' की शूटिंग गुजरात के संजान में पूरी की गयी .सीमा पार तैनात फौजियों के जीवन से जुडी कई सारी बातो को इस फिल्म के माध्यम से दर्शाया जाएगा . पाकिस्तान से जुडी कई मुद्दों को लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मो का निर्माण किया जाता रहा है लेकिन यह फिल्म उन सभी फिल्मो से बिलकुल हटकर है .यह फिल्म भारतीय सेना को समर्पित फिल्म है जो हर दर्शक को बेहद पसंद आएगी . इस फ़िल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह है.फ़िल्म के लेखक और निर्देशक फ़िरोज़ ऐ.आर. खान है. यह फिल्म होली के पावन मौके पर प्रदर्शित की जाएगी .
इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत की कई जानी मानी हस्तिया नजर आएगी. जिनमे यश कुमार,राकेश मिश्रा,अरविन्द अकेला कल्लू,,प्रियंका पंडित ,निधि झा ,निशा दुबे ,स्वीटी छाबरा ,कनक पांडेय,रितेश पांडेय ,आदित्य मोहन,उदय तिवारी,राज चौहान,अजय शर्मा,सोमन, नीलकमल,अनिल यादव,अमूल,अयाज़ खान,देव सिंह,यशवंत उजैर खान,प्रेम दुबे,राधे मिश्रा,अभिनव ,जय सिंह,गौरी शंकर और दिनेश सिंह शामिल है .
फ़िल्म के गाने काफी अलग और नयेपन के साथ बनाये जा रहे है जिनमे देशभक्ति गीत भी शामिल होंगे.फ़िल्म में संगीत मधुकर आनंद का दिया गया है जिसमे गीत प्यारेलाल यादव द्वारा दिए गए है जिसे दर्शक बेहद पसन्द करेंगे .फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह २७ फरवरी से पवन सिंह के साथ फिल्म 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे ,कश्मीर मागोगे तो चिर देंगे ' की शूटिंग गुजरात के भुज में शुरू करेंगे .निर्माता प्रदीप सिंह की की फिल्म 'हिंदुस्तान की कसम' की शूटिंग जून में शुरू की जाएगी जिसमे पवन सिंह और कल्लू नजर आएँगे.
'इंडिया वर्सेस पाकिस्तान' के निर्माता -अनिल काबरा ,प्रदीप सिंह ,लेखक,निर्देशक- फ़िरोज़ ऐ.आर. खान,एक्शन-हीरा यादव,कैमरामैन -फ़िरोज़ खान ,कोरियोग्राफर -पप्पू खन्ना ,रिक्की गुप्ता ,एडिटर-गुरजंट ,आर्ट-संजय ,संगीत -मधुकर आनंद ,गीत-प्यारेलाल यादव,संतोष पूरी ,पी आर ओ-संजय भूषण पटियाला है .

Source : Film PRO Sanjay Bhushan Patiala Social media post

Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company
Reactions:

Post a Comment

 
Top