16 Feb 2017

बिहार में यश .....



भोजपुरी फिल्मो के एक्शन स्टार यश कुमार इनदिनों बिहार में अपने फैन्स को एन्जॉय कर रहे हैं। आगामी 17 फरबरी को रिलीज होने वाली फ़िल्म रंगदारी टैक्स को जन जन तक पहुचाने के लिए यश बिहार के विभिन्न शहरों में घूम घूम कर फ़िल्म को प्रोमोट कर रहे हैं।
प्रमोशन के दौरान फ़िल्म के नायक यश कुमार,नायिका प्रीति सिंह व फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप ,कुंदन कुमार फ़िल्म के विषय में इस वेबसाइट को अपने अनुभव साझा किये।
अभिनेता यश कुमार ने बताया फ़िल्म ‘रंगदारी टैक्स’ के बारे में बताया की ये फ़िल्म मेरे दिल के काफी करीब है और इसके सफलता की कामना को अरेराज गया था और भगवान् सोमेश्वर नाथ की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया,भोजपुरिया दर्शकों के लिए ,उनकी पसंद नापसंद को जानने ले बिहार आते हैं। इस फ़िल्म के विषय में अगर जाने तो यह फ़िल्म और फिल्मो से हट के पूरी फ़िल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है. फ़िल्म में पुरी तरह से मार धार, एक्शन, रोमांस,थ्रिलर देखनेको मिलेगा। उन्होंने आगे कहा की यह फ़िल्म पूरी तरह पारिवारिक है।
यश कुमार ने बताया की फ़िल्म उत्तर प्रदेश और बिहार पुलिस को नाक में दम कर देने वाले कुख्यात माफिया श्री प्रकाश शुक्ला के वास्तविक जीवन पर आधारित पहली भोजपुरी फ़िल्म है।
फ़िल्म के नायक यश कुमार अबतक 15-16 फ़िल्म में काम कर चुके हैं,जिनमे बिन बजवा सपेरा, इच्छाधारी, राजा जी आई लव यू, दिल लागल दुपट्टा वाली से और दिलदार सावरिया है!
अपनी आनेवाली फ़िल्म के बारे में उन्होंने ने बताया की एक्शन राजा, एक रजाई तीन लुगाई, कसम पैदा करनेवाले की, रुद्रा,इंडिया vs पकिस्तान की शूटिंग चल रही है भोजपुरी फ़िल्म के अश्लीलता को लेकर उन्होंने कहा की भोजपुरी फ़िल्म अश्लील नही होती है,लोकल अल्बम के गाने अश्लील होतेहै, प्रतिदिन सैकड़ो अल्बम बन रहे हैं जिसमे द्वी अर्थी शब्दों का प्रयोग होता है,जिससे पूरी भोजपुरी फ़िल्म उद्योग दूषित हो रही है!
वही फ़िल्म की नायिका प्रीती सिंह ने बताया की फ़िल्म पूरी तरह पारिवारिक है.जिससे परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठ कर देख सकतेहै,वर्तमान समय में दर्शकों की दूरी सिनेमा घर से बढ़ रही है। लेकिन यह फ़िल्म दर्शकों को एक बार फिर अपनी ओर आकर्षित करेगी। तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता मनोज कुमार एवम पंकज मिश्रा है. फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है,फ़िल्म में अवधेश मिश्र जी एक दमदार रोल में नज़र आएंगे। फ़िल्म आगामी 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप ने बताया इस फ़िल्म को देख कर युवा अपने अंदर एक अलग ही बदलाव महसूस करेंगे,पारिवारिक ताने बाने को इतने उम्दा तरीके से फिल्माया गया है की हर दर्शक इस फ़िल्म से सीधे जुड़ाव महसूस करेंगे।
कुन्दन कुमार(पीआरओ) मो-9835778058


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: