9 Mar 2017

पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ 10 मार्च से सिनेमाघरों में

पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ 10 मार्च से  सिनेमाघरों


‘सरकार राज’ के बाद भोजपुरिया एक्‍शन स्टार पवन सिंह इस होली में ‘सत्‍या’ में के जरिए बड़े पर्दे खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे। कुछ समय पहले फिल्‍म सत्‍या का ट्रेलर रीलीज किया गया था जिसमें पवन सिंह, अक्षरा सिंह और निधी झा एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। लोग इस फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल साइट पर खूब पसंद भी कर रहे हैं। एक्‍शन पैक्‍ड और कैची डॉयलॉग लोगों को फिल्‍म के प्रति आकर्षित कर रही है।
फिल्‍म ‘सत्‍या’ भोजपुरिया दर्शकों को पवन सिंह की तरफ से इस होली का उपहार होगा। ये फिल्‍म रंगों के त्‍योहार होली के मजे को और दुगना करेगी। फिल्‍म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं! सत्‍या के गाने लोगों के जुबान पर चढ़ चुके है।कल से सत्या मुम्बई,गुजरात और पंजाब और बिहार,झारखंड,नेपाल में 13 मार्च को प्रदर्शित होगी। श्याम घनश्याम फ़िल्म इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म को बिहार में रेणु विजय फिल्‍म्‍स और मुम्बई में बालाजी फिल्म्स प्रा. लि. द्वारा प्रदर्शित किया जा रहा है। फिल्‍म ‘सत्‍या’ भोजपुरिया दर्शकों के बैनर तले रीलीज किया जा रहा है। होली के अवसर पर धूमधाम से रिलीज होने जा रही यह बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म अब तक आई हुई भोजपुरी फिल्मों में से सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है।
फिल्‍म की एक और खासियत है कि पहली बार भोजपुरी सिनेमा के लिए साउथ इंडियन सिनेमा इंडस्‍ट्री के फाइट मास्टर रॉकी राजेश और बाजी राव ने काम किया है। उन्‍होंने फिल्‍म ‘सत्‍या’ में पवन सिंह से उम्‍दा और इनोवेटिव एक्शन दृश्यों की शूटिंग करवायी है। भोजपुरी में एक्‍शन के साथ रोमांटिक फिल्‍म बनाने के लिए चर्चित निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की इस फिल्‍म में पवन का अक्षरा सिंह के साथ रोमांस भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगा, ऐसा अनुमान है। फिल्म के निर्माता राधेश्याम लुहार, गजानंद चैहान हैं। लेखक वीरू ठाकुर तथा संगीतकार छोटेबाबा हैं। पीआरओ सर्वेश कश्यप और रामचंद्र यादव हैं एवम् छायांकन देवेन्द्र तिवारी, नृत्य राम देवन, व संकलन दीपक जौल का हैं।


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: