17 Dec 2017

बहुमुखी प्रतिभा से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं राजीव मिश्रा

Rajeev Mishra

पौ फटने के साथ जब पूर्वाचल के घरो में भक्ति संगीत की मधुर तान सुनाई देने लगे तो समझ लीजिए आपन भोजपुरिया चैनल बिग गंगा पर भक्ति सागर शुरू हो चुका हैं और गायक राजीव मिश्रा मंद मंद मुस्कान के साथ भक्ति कथा सुना रहे हैं .... भक्ति गीत दिखा रहे हैं । भक्ति सागर के सूत्रधार के रूप में राजीव मिश्रा लोगो की पहली पसंद बन चुके हैं ...घर घर में लोग उन्हे पहचानने लगे हैं .. भोजपुरी इंडस्ट्री को जिस नए सूत्रधार की तलाश थी वो अब पूरी हो गयी है।
बिहार के सीतामढ़ी में जन्में राजीव एंकर के रूप में अपने मनमोहक अंदाज से पटना और मुम्बई ही नही लंदन तक को अपना दीवाना बना चुके हैं । हाल में ही लंदन में हुए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड में रेड कारपेट एंकर के रूप में वे अपना अलग छाप छोड. गये और यह साबित कर दिया कि इंसान यदि चाह दे तो कोई काम मुश्किल नहीं। रीजनल टेलिविजन के जाने माने क्रिएक्रिव और डायरेक्टर राजीव अब टेलिविजन  की दुनिया में क्रिएक्रिव की भूमिका अदा करने के साथ साथ नायक गायक और सूत्रधार की भूमिका में भी पूरी तरह जम गये हैं । बिग गंगा के शो भक्ति सागर के एंकर के रूप में राजीव का प्रस्तुतिकरण लोगो को ध्यान खीच रहा है।
राजीव मिश्रा पिछले चार वर्षो से एक गायक नायक और एंकर के रूप में एक के बाद एक धमाल मचा रहे है। वे बिग  गंगा के क्रिएक्रिव डायरेक्टर की भूमिका निभाने  के साथ पिछले चार वर्षो में करीब 40 अलबम  गाकर लोगो के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।उन्हाने अपने एक एल्बम देशवा हमार की शूटिंग लंदन मे की हैं ।.राजीव मिश्रा का पहला भजन संग्रह पागल मनवा रे का बाजार में जबरदस्ट्त क्रेज  रहा .... उसके बाद उन्होने भक्ति गीतों के कई एल्बम गाये जो लोगों में काफी लोकप्रिय हुये।बिग सिनर्जी के डायरेक्टर ने जब भोजपुरी में कौन बनेगा करोड़पति जैसा कार्यक्रम बनाने के बारे में सोंचा तो इसका जिम्मा राजीव मिश्रा को दिया।राजीव ने बिहारी बाबू यानी शत्रुघ्न सिन्हा को के बनी करोड़पति का होस्ट बनाया। इस शो में आमिर खान ,धर्मेन्द्र ,हेमा मालिनी ,सोनाक्षी सिन्हा ,गोविंदा ,मनोज तितवारी, रवि किशन और निरहुआ जैसे कलाकारों ने भी शिरकत की ।
सुनो पाटलिपुत्र क्या बोले बिहार , फोक जलवा ,धुन ,जनता एक्सप्रेस , दास्तान ए जुर्म वाह कवि जी ,भौज नंबर वन समेत कई कार्यक्रमों का सफल संचालन कर चुके राजीव  मिश्रा अपनी लगन और मेहनत की बदौलत अपनी पहचान बनाते आगे बढते गए । इसी बीच उन्होंने तीन फिल्मों में अभिनय भी किया।नेहिया सनेहिया, दूल्हा फूके चूल्हा और खेला शामिल है। खेला अभी रीलीज नहीं हुई है ।फिल्म में रवि किशन और रानी चटर्जी और कुणाल जैसे कलाकार जुड़े हैं राजीव फिलहाल  बिग गंगा चैनल के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में योगदान देने के साथ साथ एंकरिग और गायकी मे रमे और जमे हुये हैं।
Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: