23 May 2018

हिट पे हिट फिल्मे दे रहे है हास्य अभिनेता - अनूप लोटा

Anup Lota Actor
फिल्मे भी इंसान के जीवन की तरह होती है और होगी भी क्यों नहीं क्योकि फिल्मो की कहानी समाज में हो रही घटनाओ पे आधारित होती है, हलाकि उसमे कुछ मसाला मिलाया जाता है ताकि वो दर्शको को बेहतर मनोरंजन दे सके. जैसे इंसान कभी ख़ुशी का अनुभव करता है तो कभी गम का, कभी मुश्किलों का सामना करते-करते थक जाता है और जिन्दगी उबाऊ लगने लगती है वैसे फिल्मो में भी होता है। लगभग 3 घंटे की फिल्म ऐसे मोड़ पे आ जाती है जब दर्शको को उबाऊ या दर्शको के दिमाग में दबाव लाने लगती वैसे समय में एक हास्य अभिनेता का इंट्री होता है जो दर्शको को स्ट्रेस फ्री करता है और फिल्म की कहानी आगे बढ़ाने में मदद करता है. ऐसे कई हास्य अभिनेता बॉलीवुड फिल्मो में हुए है जो अपने एक्टिंग के दम पे फिल्मे चलाया करते थे या करते है.
Anup Lota

आज हम बात कर रहे है भोजपुरी सिनेमा के हास्य अभिनेता अनूप लोटा का, अनूप लोटा किसी परिचय के मोहताज नहीं है अब तक कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्म कर चुके है जिनके नाम कुछ इस प्रकार है -
पटना से पाकिस्तान , जिद्दी आशिक , चैलेंज, ग़दर, सत्या, भोजपुरिया राजा, धड़कन, वांटेड , सखी के विवाह आदि कई फिल्मे है.
अगर कुछ और फिल्मो की बात करे जिसमे उनके रोल को सराहा गया था वो इस प्रकार है- जान तेरे लिए ,तीन बुड़बक,विधायक जी, ट्रक ड्राइवर 2, आतंकवादी, जाने मन, बनारस वाली आदि.
अनूप लोटा उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के एक गांव के रहने वाले है जो बेहद ही मिलनसार और नेक दिल इंसान है. कुछ दिन पहले जब मुझ से बात हुआ था तो उन्होंने बताया था की वो आने वाले दिनों में भोजपुरी के कई बेहतरीन फिल्मो में नजर आएंगे जिनकी वो शूटिंग पूरी कर चुके है या करने वाले है. जब मैंने उनसे पूछा की आप की आने वाली फिल्मे कौन-कौन है तो उन्होंने बताया की भोजपुरी फिल्मो के साथ-साथ टीवी सीरियल देव 2 में भी नजर आने वाले 'है.अनूप लोटा की कुछ आने वाली फिल्मे इस प्रकार है - लव के लिए कुछ भी करेगा , बरी कंगना 2 , मिशन पाकिस्तान , मैंने उनको साजन चुन लिया आदि प्रमुख है. बैरी कंगना 2 में वो बॉबी डार्लिंग के रोल में कुछ अलग करते नजर आएंगे।
Anup Lota Comedian



Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: