9 May 2018

पवन सिंह की फिल्म वांटेड कल रिलीज होगी

Bhojpuri Film Wanted

लगभग एक साढ़े चार महीने इस साल के बित जाने के बाद भोजपुरी फिल्मो के पॉपुलर स्टार पवन सिंह की फिल्म "वांटेड" कल यानी 11 मई को रिलीज होगी. पवन सिंह के फैंस को बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे है. हालांकि पवन सिंह के फिल्मे रिलीज हो न हो इससे कोई उतना असर नहीं पड़ता क्योकि उनके गाने हर चौक-चौराहे पे सुनाई पड़ते रहते है और यूट्यूब पर उनके फैंस पुरानी रिलीज फिल्मो को देखते रहते है. पवन सिंह के जहाँ 2017 में लगभग 9 - 10 फिल्मे रिलीज हुई जो इस प्रकार है - सईया सुपर स्टार, पवन राजा,योद्धा अर्जुन पंडित, हम है लूटेरे, चैलेंज, धड़कन, तबादला, तेरे जैसा यार कहाँ, सत्या और सरकार राज
अगर पवन सिंह के 2018 - 2019 में आने वाले फिल्मो को बारें में जानना चाहे तो वो फिल्मे इस प्रकार है - दूध मांगोगे तो खीर देंगे कश्मीर मांगोगे तो चिर देंगे, मर्यादा मंगल सूत्र के, लोहा पहलवान, हमरा माटी में दम बा, बलमुआ तोहरे खातिर, मैंने उनको साजन चुन लिया, चलो भाग चलें, प्यार की धड़कन और क्रिमिनल आदि प्रमुख है. हो सकता है की इन फिल्मो में कुछ बदलाव हो क्योकि ये नाम किसी न किसी मीडिया में पब्लिश रिपोर्ट पर आधारित है और फिल्म निर्माण शुरू होने तक इनमे बदलाव आ जाता है. आपको बताते चले की इन दिनों पवन सिंह, काजल राघवानी के साथ फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून में कर रहे है जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी और निर्माता बुच्ची सिंह है.

फिल्म वांटेड को लेकर दर्शको में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है क्योकि 2018 और उनके शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ मणि भटटचार्या नजर आएगी। मणि भटटचार्या की 2 भोजपुरी फिल्मे जिला चंपारण और सौगंध पहले ही रिलीज हो चुकी है और ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. मणि भटटचार्या की एक और फिल्म प्रवेश लाल यादव के साथ घूँघट में घोटाला में भी नजर आएगी.
Bhojpuri Film Wanted

फिल्म वांटेड के कुछ और स्टार कास्ट की बात करे तो उनमे प्रमुख है - अमृता आचार्य, बिपिन सिंह, एजाज खान, बृजेश त्रिपाठी, जय पप्रकाश सिंह, लोटा तिवारी, प्रेम दुबे, धामा वर्मा आदि प्रमुख है. वांटेड के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है और निर्माता जसवंत कुमार और विनोद कुमार यादव जी है.
फिल्म के ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे - https://youtu.be/xDYcKI_jRkY Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: