15 May 2018

नीलम सिंह परफॉर्म करेगी बिग गंगा शो "इंटरटेनमेंट के मेला" में

Neelam Singh

बिग मेम साहब सीजन 8 के अपर सफलता के बाद भोजपुरी के नम्बर वन चैनल बिग गंगा ने एक नया शो लांच किया है जिसका नाम है इंटरटेनमेंट के मेला, जिसे 14 मई से शाम 6 बजे सोमवार से शुक्रवार दिखया जा रहा है. इस शो को होस्ट कर रही भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जो की इस शो में छबीली के रूप में डांस करती हुई नजर आ रही है. इस शो का थीम गांव में लगने वाले मेले को ध्यान में रखकर किया गया है. इस शो में और भी कलाकार गुंजन पंत, श्यामली श्रीवास्तव, आनंद मोहन पांडेय, काजल यादव, पायस पंडित, मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन दिनेश सिंह यादव, विजेन्द्र सिंह, बिग मेम साहब विजेता नीलम सिंह, पार्श्वगायिका अमृता दीक्षित समेत कई कलाकार शिरकत करेंगे।
अब बात करते है नीलम सिंह की जो पेशे से कोरिओग्राफर है और जो पटना के कंकड़ बाग़ में शांना बर्न टू डांस अकाडेमी चलाती है. बिग गंगा एक पॉपुलर शो बिग मेम साहब सीजन 4 और सीजन के 6 के पार्टिसिपेंट रह चुकी नीलम सिंह बिग मेम साहब सीजन 8 के बिजेता है. अब एंटरटेनमेंट का मेला शो में नीलम सिंह भी परफॉर्म करती हुई नजर आएगी. इस शो के लिए काफी एक्साईटेड है और अपना बेस्ट परफॉरमेंस देगी.
Entertainment ke Mela

नीलम सिंह की पॉपुलरिटी दिन पर दिन बढाती जा रही है इससे अब इंकार नहीं किया जा सकता. हम से खास बात-चित में उन्होंने बताया की फिल्म्स के कुछ निर्देशक उनके संपर्क में है और हो सकता है की आने वाले दिनों में फिल्मो में भी नजर आये.
Neelam Singh Big Mem Sahab Season 8 winner


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: