14 May 2018

निर्माता-: "'संजय यादव" फिल्म बनारसी पहलवान में दिखेंगे घूसखोर दरोगा के रूप में

Sanjay Yadav in film banarasi Pahalwan

आपको बता दें कि फिल्म बनारसी पहलवान की शूटिंग हाल ही में यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में हुई है जिसके निर्माता संजय सिंह यादव है जो की इसी जिले के एक गांव से सम्बन्ध रखते है. संजय सिंह इस फिल्म के निर्माता के साथ-साथ एक एक्टर के रूप में मजे हुए कलाकार की तरह काम किया है. फिल्म बनारसी पहलवान की कहानी एक बाहुबली विधायक और एक गरीब पहलवान के बीच की है जो की दर्शकों को काफी अच्छा लगेगा। इस फिल्म में संजय यादव एक घूसखोर दरोगा के रूप में नजर आ रहे है. फिल्म के निर्देशक रतन रहा के अनुसार संजय यादव ने इस फिल्म में मजे हुए कलाकर के तरह काम किया और ऐसा नहीं लगा की वो इस फिल्म के निर्माता भी है.
इस फिल्म में संजय मलिक के साथ निशा दुबे नजर आ रही है वही पर सुनील कुमार के साथ हॉट एक्ट्रेस सुन्नी सिंह है। निर्माता संजय सिंह के अनुसार शूटिंग के समय सारे लोगो ने बहुत मेहनत किया है और हम ऐसा उम्मीद कर रहे है की ये एक बेहतरीन फिल्म होगी.
इस फिल्‍म के स्टार कास्ट की बात करे तो संजय मलिक, निशा दुबे, सुनील कुमार, सन्नी सिंह, गिरिश शर्मा, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, रामचंद्र शाह, नंदिनी दुबे, अन्‍नू ओझा और सीमा सिंह आदि प्रमुख है.
फिल्‍म की कहानी बेचन प्रसाद ने लिखी है. संवाद अनिल विश्‍वकर्मा का है. संगीत प्रदीप रंजन और गीत मुन्‍ना दुबे व बेचन प्रसाद का है. एक्‍शन रोहित मुखिया, छायांकन डी के शर्मा और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे.
Sunny Singh and Sunil Kumar in Film Banarasi Pahawan


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: