22 May 2018

भोजपुरी फिल्म स्पेशल एन्काउंटर की शूटिंग कम्पलीट

Arun Raj, Rakesh Mishra  and Ritu Singh
कोरिग्राफर से निर्देशक बने अरुण राज की पहली भोजपुरी फिल्म स्पेशल एन्काउंटर की शूटिंग पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर में कम्पलीट हो गयी है जिसके निर्माता गणेश गुप्ता और सुनील यादव है। इस फिल्म में संगीत दिया है धनञ्जय मिश्रा जी ने और गीतकार है प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और ज़ाहिद अख्तर जी. फिल्म के डी. ओ. पी. है आर. आर. प्रिंस सिंह और फाइट मास्टर है प्रदीप खडका जी.
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो लीड रोल में नजर आएंगे राकेश मिश्रा , गणेश गुप्ता, रितू सिंह, सीमा सिंह, सुनील यादव, देव सिंह, अनूप अरोरा, राजेश यादव, दिनेश कुमार लोधी आदि. राकेश मिश्रा एक्टर के साथ-साथ एक नामी सिंगर भी है जो अब तक दर्जनों फिल्म में काम कर चुके है.
फिल्म के निर्माता गणेश गुप्ता खुद इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएंगे। गणेश गुप्ता इससे पहले भी हिन्दी फिल्म में काम कर चुके है लेकिन वो इसी फिल्म को अपना डेब्यू फिल्म मान रहे है.
रितु सिंह और सीम सिंह इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस है और दोनों की पहचान बताने की जरूरत नहीं है फिर भी आपको बताते चले की रितू सिंह की गिनती भोजपुरी के सफल अभिनत्रियों में किया जाता है जो अब तक लगभग दो दर्जन भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी है और उनके कुछ नयी रिलीज फिल्मे है -स्वर्ग, हम है लूटेरे, रब्बा इश्क़ न होवे, सरकाइलो खटिया जाड़ा लगे आदि. सिमा सिंह के बारें में अगर बात करे तो वो भोजपुरी फिल्मो के नम्बर वन आइटम डांसर है, अगर भोजपुरी में 50 फिल्मे बनती है तो लगभग 30 फिल्मो में वो अपना आइटम सांग परफॉर्म करती है लेकिन इस फिल्म में उनका रोल कुछ अलग है जो दर्शको के लिए एक सस्पेंस है जिसे बाद में फिल्म मेकर्स द्वारा बताया जायेगा।
फिल्म के दूसरे एक्टर देव सिंह और अनूप अरोरा की बात करे तो दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के नामी एक्टर है. देव सिंह अब तक 50 से ज्यादा फिल्मे कर चुके है. फिल्म के कहानी की बात करे तो ये फिल्म क्राइम बेस्ड है जिसमे राकेश मिश्रा और रितू सिंह पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ आएंगे । अभी फिल्म की कहानी फिल्म मेकर्स द्वारा आउट नहीं किया जा रहा है. जैसे ही इसके बारें में जानकारी मिलेगी हम इसके बारें में बताएँगे।
लास्ट में बात करते है इस फिल्म के निर्देशक और कोरिओग्राफर अरुण राज का जो अब तक 6 हिन्दी और 14 भोजपुरी फिल्मो के कोरिओग्राफर रह चुके है और इस फिल्म में एक निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे है. कोरिओग्राफर के रूप में उन्होने कई हिन्दी और भोजपुरी फिल्मो के लिए काम किया है जिसमे प्रमुख है - बी. एच. यु. माफिया, फेक आईडी , मिशन पाकिस्तान, मोहब्बत मीठ लागेला, भोजपुरिया सिंघम, सटा ऐ राजा, कुर्बान प्यार के नाम, देसवा के खातिर आदि प्रमुख है.
Arun Raj and Ritu Singh


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: