19 Jun 2018

जल्द रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म बलमा डेरिंगबाज

Balma Deringbaaz Poster

एक्शन, इमोशनल, ट्रेजडी, कॉमेडी ड्रामा और बुराई पे अच्छाई के जीत के उद्देश्य से बनाई गई भोजपुरी फिल्म बलमाडेरिंगबाज का ट्रेलर ईद के शुभ अवसर पर नव भोजपु री के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फिल्म मेकर्स के अनुसार अगले महीने जुलाई में फिल्म रिलीज करने तैयारी जोर शोर से चल रही है।
फिल्म बलमा डेरिंगाज के निर्मात्री सोनालिका कुमारी व निर्माता शरद पाटिल हैं। सोनालिका कुमारी खुद ही इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है और इससे पहले भी सोनालिका कुमारी कई और फिल्मो में अभिनय कर चुकी है लेकिन लीड एक्ट्रेस के रूप में ये उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है तथा लीड एक्टर के रूप में शुभम तिवारी है जो अब तक कई भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुके है जिसमे उनकी कुछ प्रमुख फिल्मे है - सरकाइलो खटिया जाड़ा लगे, इलाहाबाद से इस्लामाबाद, बहुरानी, प्रशाशन, लड़ब मरते दम तक और भैया हमार दयावान आदि कई फिल्मे है और कई और फिल्मे आने वाली भी है. खालनायक की बात करे तो इस फिल्म में अयाज़ खान और बालेश्वर सिंह है जिनकी गिनती भोजपुरी फिल्मो के बेहतरीन एक्टर रूप में किया जाता है जो अब तक कई फिल्मे कर चुके है. इनके अलावा बाकी स्टार कास्ट की बात करे तो पंकज चंद्रा, बबलू खान, आरती भार्गवा, नीलम सिंह, परवेज़ हाशमी, स्वीटी सिंह, अमियकर प्रकाश ठाकुर, जावेद हाशमी, मोहम्मद अली, संजय सिंह, पवन कुमार, श्वेता तिवारी, दिव्या शर्मा, बेबी सिंह आदि हैं तथा आइटम सांग त्रिशा खान ने किया है।

Sonalika Kumari

फिल्म के लेखक व निर्देशक जावेद हाशमी जी है जो अब तक कई हिन्दी फिल्मो के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है और सैकड़ो म्यूजिक एल्बम का निर्देशन कर चुके है. फिल्म को संगीत से सवारा है के. रत्नेश मिश्रा एवं साहिल खान ने, गीतकार आजाद सिंह,अमिताभ रंजन, धनंजय भट्ट व श्याम देहाती जी का और मारधाड़ प्रदीप खड़का का है. फिल्म मेकर्स ने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश किया है जिसे हर उम्र के लोग अपने परिवार के साथ देख सकते है. भोजपुरी फिल्म अक्सर जिसके लिए बदनाम रहती है उसे दूर करने का कोशिश गया है तो इन्तेजार कीजिये एक और अच्छी फिल्म का। अगर आप ट्रेलर देखना चाहते है तो नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जा के देख सकते है.




Balma Deringbaaz Team





Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: