15 Jun 2018

मनोज आर. पांडेय और मौसमी अभिनीत फिल्म भाईजान की शूटिंग जुलाई के पहले सप्ताह से

Bhojpuri Movie Bhaijaan

देश के प्राचीन एवम धार्मिक नगरी और माँ जानकी की जन्मस्थान बिहार के सीतामढ़ी में भोजपुरी फिल्म भाईजान की शूटिंग जुलाई के प्रथम सप्ताह से शुरू किया जायेगा। आपको बताते चले की इस फिल्म का मुहर्त अप्रैल में ही किया गया था और इसकी शूटिंग पिछले महीने ही शुरू किये जाना था लेकिन किसी कारण से विलम्ब होने के कारण अब इस फिल्म की फर्स्ट स्केड़यूल की शूटिंग आरंभ की जाएगी।
एंगल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का दुसरे स्केड़यूल की शूटिंग झारखण्ड में किया जायेगा। जैसा की आपको पहले बताया बताया गया था की ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसमे मनोज आर पाण्डेय के अलावा कई नामी कलाकार काम करेंगे जिनमे राज कपूर शाही, अनुप लोटा तिवारी, आर. के. गोस्वामी , सुबोध भगत, श्वेता शर्मा प्रमुख है. इस फिल्म में खलनायक के रूप में राज कपूर शाही, सुबोध भगत और देव राज ठाकुर नजर आएंगे। आप को बताते चले की दिल्ली के देवराज ठाकुर इस फिल्म से डेब्यू करेंगे और अपनी फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करेंगे। फिल्म में और दूसरे कलाकारों की बात करे तो उनमे प्रमुख है पुजा दुबे, रमणिका गाँधी, अमर, आशुतोष, सिद्धार्थ निराला, अमित बिहारी, बबलू रीमिक्स, प्रिंस रानावत और अजीत।
भाईजान के लेखक और निर्देशक है विक्की आदित्या , कोरियोग्राफर है निकुंज मेहता(विनर ऑफ़ रॉयल पर्सनालिटी ऑफ़ गुजरात 2017), गीतकार रमेश सिंह बुलेट और राजेश सिंह राणा है, संगीत कार- मुकेश नंदन और राजेश सिंह राणा है. कथा - पटकथा धीरज का है, वेशभूषा ममता पटेल का है और मेक उप आर्टिस्ट है लिपिका चटर्जी सिंह.
Bhojpuri Movie Bhaaijaan



Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: