7 Jun 2018

अभिनय के शिखर पर - अभिनेत्री रश्मि शर्मा

Rashmi Sharma

हिन्दी और भोजपुरी फिल्मो के अभिनेत्री रश्मि शर्मा इन दिनों अपने अभिनय के शिखर पर है. बहुत ही निर्मल सव्भाव और पेशे से शिक्षक रह चुकी रश्मि शर्मा जी इन दिनों एक साथ कई फिल्मो में काम कर रही है. अभी पिछले कुछ दिनों में उन्होंने जिन फिल्मो की शूटिंग पूरी की है या जिसकी शूटिंग कर रही है वो इस प्रकार है - "द लास्ट कलर" जिसके निर्देशक और निर्माता विकास खन्ना है और इस फिल्म में इन्होने निगेटिव और पॉजिटिव दोनों रोल में है, सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को कॉन फिल्म फेस्टिवल के लिए भी भेजा गया है.
"महिमा छठ मैया की" जिसके निर्देशक रामपाल जी है और इस फिल्म में इन्होने सिंगर नागेन्द्र उजाला के माँ के रोल में काम किया है.
"राज तिलक" जिसकी शूटिंग वाराणसी(बड़गाव ) के आस-पास के लोकेशन पर किया जा रहा है जिसके निर्माता प्रदीप शर्मा जी है और निर्देशक रजनीश मिश्रा जी है जिसमे अरविन्द अकेला कालू, सुशील सिंह, देव सिंह आदि कलाकार है इसमें इन्होने अरविन्द अकेला कालू और सुशील सिंह के माँ के रोल में है.
"राजा राजकुमार" जिसकी शूटिंग विन्ध्याचल/मिर्जापुर के लोकेशन पर किया जा रहा है इस फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रतीक मिश्रा, अक्षरा सिंह, पवन मिश्रा आदि कलाकार है जिसमे रश्मि शर्मा ने रितेश पांडेय के दादी के रोल में काम किया है.
Rashmi Sharma and Arvind Akela

रश्मि शर्मा वैसे 50 से ज्यादा नाटक में काम किया है, ए आइ आर वाराणसी और दूरदर्शन गोरखपुर से जुडी रही है और अब तक भोजपुरी के बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है जिसमे रवि किशन, मनोज तिवारी, छोटू छलिया, विनय आनंद , निरहुआ, पवन सिंह, अरविन्द अकेला कल्लू आदि प्रमुख है . अगर उनके कुछ फिल्मो की बात करे तो वो इस प्रकार है -
पूरब
मार देब गोली केहू ना बोली
छोटकी दुल्हिन
दे द पिरितिया उधार
ननिहाल
जरूर कउनो बात बा
गंगा मिले सागर से
सइयां बेदर्दी
बैरी कंगना
बैरी सजनवा
तो से प्यार हो गइल
सूरज और चंदा
गाल तोहार टमाटर ऐ गोरिया
अंखिया लड़ गइल
हो गइल प्यार ओढनिया वाली से
दे द प्रितिया उधार
तोहार प्यार चाही
राजा भोजपुरिया
शिव रक्षक
बेटा
सइयां सुपर स्टार
मुख़्तार
रश्मि शर्मा आने वाले दिनों में कुछ और बेहतरीन फिल्मो में काम करने वाली है हालांकि अभी उसके बारें में उन्होंने कुछ नहीं बताया।
Rashmi Sharma on Shooting Location



Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: