17 Jul 2018

"दिल में समा गइलू "

Dil Me Sama Gailu

आज के समय में भोजपुरी एल्बम का बाढ़ आया हुआ है, हर जिले और कसबे में म्यूजिक कम्पनी खुली हुई है. पांच सौ या हजार रूपये में गाना रिकॉर्ड किये जा रहे है। ज्यादातर एल्बम के पोस्टर से लेकर गाने तक एक ही होते है. पोस्टर में दो बोल्ड पिक्चर होते है और एल्बम के टाइटल में अश्लील शब्द होते है, कोई कुछ नया करने की कोई कोशिश नहीं कर रहा है सारे लोग बाजारू नुक्शा आजमा रहे, ऐसे समय A 2 G फिल्म प्रोडक्शन द्वारा एक भोजपुरी एल्बम "दिल में समा गइलू " बनाने की कोशिश किया गया है जो इन बाजारू एल्बम से बिलकुल भिन्न है. इस एल्बम में पोस्टर से लेकर कोरियोग्राफी तक हर जगह बिभिन्नता नजर आएगी। एल्बम "दिल में समा गइलू" की शूटिंग नेपाल के पाल्पा से लेकर गोरखपुर तक किया गया है. इस एल्बम का निर्देशन कर रहे है कई फिल्मो के निर्देशक रह चुके सुनील मांझी, सिंगर है मनोज मिश्रा 'मिहिर', डांस मास्टर है विवेक थापा और छायांकन है सम्राट सिंह का
इस एल्बम में एक्टर है विमल पांडेय जो की एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर भी है और एक्ट्रेस है चन्द्रमुखी मौसम जो की ब्यूटीफुल टैलेंटेड एक्ट्रेस है. विमल पांडेय का इससे पहले भी एल्बम रिलीज हो चूका है जिसका नाम है "जा ए जान". विमल पाण्डेय इस एल्बम को सफल बनाने और लोगो तक पहुंचाने की भरपुर कोशिश कर रहे है. बिग एफ. एम पटना, मुजफ्फर पुर, वाराणसी, गोरखपुर और लखनऊ केंद्र से एल्बम का प्रमोशन किया गया और मुम्बई, पटना, गोरखपुर, दिल्ली और लखनऊ से कई डिजिटल प्रमोटर भी जुड़े हुए है. विमल पांडेय बताते है की "दिल में समा गइलू " है तो एक एल्बम लेकिन हम लोगो ने इसे एक फिल्म की तरह बनाया है छोटी-छोटी बातो का ख्याल रखा गया और भोजपुरी में इसे बड़े बजट का एल्बम भी कहाँ जा सकता है. बात-चित के सिल-सिले में उन्होंने बताया की एल्बम में बादल का सीन देना था तो हमने नेपाल जाकर पाल्पा में इसका शूटिंग किया।
"दिल में समा गइलू " अगले शुक्रवार को शाम में वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पे रिलीज किया जायेगा। आप अगर भोजपुरी गानों के शौक़ीन है तो जरूर अपना पांच मिनट दे आशा करते है की आप निराश नहीं होंगे।
Vimal Pandey and Chandramukhi


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: