9 Jul 2018

विलेन के रूप में नजर आएंगे सुबोध कुमार भगत- फिल्म "साली मिलल बा दहेज़ में"

Subodh Kumar Bhagat and Neha Shree

हाजीपर के जन्दहा में इन दिनों भोजपुरी फिल्म "साली मिलल बा दहेज़" में की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. साली मिलल बा दहेज़ में एक फॅमिली ड्रामा और कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन सांदली इशान कर रहे है और निर्मात्री है बबली सिंह और को–प्रोड्यूसर विमल राय। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो नेहा श्री के साथ-साथ विजय बटोही, आनद मोहन, आर्यन वैद, उदय श्रीवास्तव, सुबोध कुमार भगत, राहुल श्रीवास्तव, सुबनती बनर्जी, अनिता सिंह, सतीश साहनी, पल्‍लवी गिरी, पिंटू इशान, विमल राय आदि है.
सुबोध कुमार भगत इस फिल्म में सेकंड विलेन के रूप में काम कर रहे है जबकि लीड विलेन है उदय श्रीवास्तव जी. आपको बताते चले की पिछले महीने सुबोध कुमार भगत की दो फिल्मे पटना वाले दुल्हनिया ले जायेंगे और इश्क़ बड़ा बेदर्दी रिलीज हुई थी. इससे पहले भी सुबोध कुमार भोजपुरी के रवि किशन सहित कई बड़े एक्टर के साथ काम कर चुके है.
फिल्म साली मिलल बा दहेज़ में काम करके सुबोध कुमार संतुष्ट नजर आ रहे है और फिल्म की सफल होने की कामना करते है. सुबोध कुमार भगत के अनुसार इस फिल्म के बाद बैक टू बैक कई फिल्मे करने वाले है जिनमे सबसे पहले भोजपुरी फिल्म भाईजान है जिसकी शूटिंग कुछ दिनों में बिहार और नेपाल में की जाएगी।
Subodh Kumar Bhagat in film Saali Milal Baa Dahej Me



Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: