12 Jul 2018

बिहारी खलनायक सोनू पाण्डेय इन दिनों "ज़ीरो बनल हीरो" की शूटिंग में वयस्त

Sonu Pandey

मेहंदी लगा के रखना 2, माई रे हमरा उहे लड़की चाही, एक राजाई तीन लुगाई, निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्मो से फेमस हो चुके विलेन सोनू पाण्डेय इन दिनों आगरा में निर्माता सत्येन्द्र शुक्ला जी और निर्देशक दीपक त्रिपाठी की भोजपुरी फिल्म "ज़ीरो बनल हीरो" की शूटिंग कर रहें हैं. एक्शन बेस्ड इस फिल्म में सोनू पांडेय एक महत्वपूर्ण भूमिका में है और जी जान से मेहनत कर रहे है. उन्होंने बताया की पूरी टीम एक होकर काम कर रही है और निर्माता और निर्देशक का भरपूर सहयोग मिल रहा है. पूरी टीम इस मोहब्बत की मिशाल वाली नगरी आगरा में काम करके खुश है और लोकेशन भी बहुत अच्छा है
आप को बताते चले की सोनू पाण्डेय की एक फिल्म बद्रीनाथ की शूटिंग कुछ दिन पहले पूरा हुआ था और एक फिल्म नागराज बहुत जल्द रिलीज होने की सम्भावना है.
फ़िल्म "ज़ीरो बनल हीरो" में बाकी कलाकारों की बात करे तो रजनीकांत शुक्ला, संजय पांडेय, रानी चटर्जी ,गैलोरी मोहन्ता एवं अनूप अरोड़ा आदि मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन मास्टर फेमस प्रदीप खडका जी है और डी ओ पी है शिवा चौधरी। फिल्म की स्टोरी के बारें में जानकारी नहीं मिल पाया है. जैसे ही इसकी जानकारी मिलेगा आप लोगो तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

Sonu Pandey in film Zero Banal Hero


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: