30 Sep 2018

गायक से नायक बने युवा दिलो के धड़कन गुंजन सिंह


मैट्रिक पास, बाबू साहेब के बेटा, राजा रंगबाजवा, तोरा बिना दुनिया लागे आदि 50 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम कर चुके प्रसिद्ध लोकगायक गुंजन सिंह अब अपनी दूसरी पारी अभिनेता के तौर पर भी पूरी तरह से तहलका मचा रहे है. अपनी पहली ही फिल्म उड़ान से अपनी कलाकारी का डंका मनवा चुके गुंजन सिंह की दूसरी फिल्म खुद्दार 5 अक्टूबर को बिहार और झारखण्ड में रिलीज हो रही है. फिल्म खुद्दार में गुंजन सिंह भोजपुरी फिल्मो के टॉप अभिनेत्रियों में से एक अंजना सिंह के ऑप्पोजिट नजर आयंगे। इससे पहले अपनी पहली फिल्म उड़ान में मिस अलाहाबाद अंजलि बनर्जी के साथ नजर आये थे.
फिल्‍म ‘खुद्दार’ की कहानी दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई पर बेस्‍ड है, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब जगह मिला है। फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म में भोजपुरिया संवाद और कथाओं को समाहित किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुद को फिल्‍म से अपने आप को जोड़ पायेंगे।
गुंजन सिंह की बैक टू बैक कई और फिल्मे आने वाली है जीसमे नसीब, 9 एमएम पिस्टल और बलमा रंगबाज़ प्रमुख है, उनकी एक और नई फिल्म मंजिल की तलाश भी शुरू होने वाली है.
गुंजन सिंह अपनी फिल्म खुद्दार को लेकर काफी उत्साहित है और फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से अपनी टीम के साथ कर रहे है. इस फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव है जिनके बारें में लगभग सब को पता होगा जो अब तक दर्जनों फिल्म कर चुके है और इस साल उनकी फिल्मे बलमुआ तोहरे खातिर, नागराज रिलीज हो चुकी है.


Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: