25 Oct 2018

दिलवर की शूटिंग जोरो पे

Bhojpuri Film  Dilwar

पूर्वांचल में तेजी से विकसीत हो रहे शूटिंग लोकेशन खलीलबाद में इन दिनों लव ट्राइंगल पे आधारित भोजपुरी फिल्म "दिलवर" की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रहा है. लव ट्रायंगल पे आधारित फिल्मे अक्सर लोगो द्वारा पसंद की जाती है इसी बात को ध्यान में रखकर फिल्म मेकर्स ने ऐसे कहानी का सिलेक्शन किया है. इस फिल्म में मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, विमल पांडेय, निधि झा, अंजलि बनर्जी, कृष्णा कुमार, मनोज टाइगर, अनूप अरोरा, संजय पांडेय आदि प्रमुख है और फिल्म का निर्देशन सुनील मांझी कर रहे है. इस फील्म से जुड़े और भी कलाकार है जिसकी जानकारी अगले पोस्ट में देंगे।
Kallu and Vimal Pandey in film Dilwar

इस फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू जहाँ एक साधारण गांव वाले है वही इनके अपोज़िट विमल पाण्डेय एक आई. ए. एस. ऑफिसर है और दो एक्ट्रेस निधि झा और अंजलि बनजी है. इन चारो मुख्य कलाकारों में किसको किसके साथ प्यार होता है इसके बारें में अभी जानकारी नहीं मिल पाया है.
दिलवर एक गाने की शूटिंग कल्लू और निधि झा के ऊपर फिल्माया गया है जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गयी है जिसके कोरियोग्राफी मास्टर वी. के. ने किया है. आपको बताते चले की इस फिल्म को ए 2 जी (A 2 G ) फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है जिसकी शूटिंग खलीलबाद के साथ-साथ नेपाल में भी किया जाना है. आप लोगो को बताते हुए ख़ुशी हो रहा है की इस फिल्म के प्रचार-प्रसार की थोड़ी जिम्मेदारी मुझे भी दिया गया है, कोशिश करता हूँ फिल्म से जुड़े सही जानकारी आप लोगो तो पहुचाये।
Vimal Pandey

a
Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: