20 Jan 2019

इस साल अब तक रिलीज हुए फिल्म और आने वाले दिनों में रिलीज होने वाले कुछ फिल्म

Naseeb




कड़ाके के सर्दी के कारण पिछले एक महीने में ज्यादा फिल्मे नहीं रिलीज हो पायी है. चार जनवरी 2019 को रितेश पांडेय , प्रियंका पंडित और निशा दुबे की फिल्म "कर्म युग" को मुंबई और गुजरात में रिलीज किया गया जिसके निर्देशक रतन राहा है.
दूसरी फिल्म "जंगल राज " को अठारह जनवरी 2019 को रिलीज किया गया जिसके निर्देशक राजेश कुमार गोरखा है और इस फिल्म को बिहार, झारखण्ड और नेपाल में रिलीज किया गया है. फिल्म "जंगल राज" में लीड रोल में है विराज भट्ट और अंजना डॉबसन। 18 जनवरी को ही एक दूसरी भोजपुरी फिल्म "दिल दीवाना बिन सजना के माने ना " को गुजरात में रिलीज किया गया है.
आने वाले फिल्मो की बात करे तो 25 जनवरी को "लागल रहा बताशा", नसीब और "निरहुआ चलल लंदन " रिलीज होने वाली है। "लागल रहा बताशा" का प्रमोशन आज कल बहुत जोर शोर से चल रहा है, फिल्म की पूरी टीम बिहार के छोटे बड़े शहरो का दौरा कर रही है और प्रमोशन के कई नए तरीके अपना रही है. "लागल रहा बताशा" में लीड रोल में है मनोज टाइगर और अम्रपाली दुबे । फिल्म "निरहुआ चलल लंदन" को भी 25 जनवरी को रिलीज करने करने की बात कही जा रही थी. दिनेश लाल यादव "निरहुआ" ने वीडियो जारी कर के बताया था की इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जएगा। फिल्म "निरहुआ चलल लंदन" में निरहुआ के अपोजिट अम्रपाली पाली दुबे है.
8 फ़रवरी को प्रदीप पांडेय चिंटू और निधि झा की फिल्म "मंदिर वही बनाएंगे" की भी रिलीज करने की बात कही जा रही है. आपको बताते चले की फिल्मो के रिलीज डेट में अक्सर बदलाव होते रहते है तो हो सकता है रिलीज होने वाले फिल्मो के रिलीज डेट में बदलाव आप लोगो को देखने को मिले। बिहार, झारखण्ड और उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंढ पड़ने के कारण पिछले एक महीने में ज्यादा फिल्मे नहीं रिलीज हो पाई है. जैसे- जैसे मौसम में गर्माहट आना शुरू होगा तो फिल्मो के रिलीज होने की संख्या में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी ।

Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: