9 Feb 2019

भोजपुरी फिल्मो में पूजा गांगुली की धमाकेदार एंट्री

Puja Ganguly

जानी मानी मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस पूजा गांगुली बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का ज़माने में सफल हो चुकी है। पूजा गांगुली एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग और स्टेज शो भी करती रहती है। कॉमर्स ग्रेजुएट पूजा गांगुली अपने करियर शुरुआत बेंगाली सीरियल valobasa.com से किया था उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा। बचपन से ही एक्टिंग के प्रति रुझान रखने वाली पूजा गांगुली अब कई भाषाओं हिन्दी, बेंगाली, भोजपुरी और तमिल फिल्मो और सीरियल में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर रही है ।
भोजपुरी फिल्मो में उनका डेब्यू खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म "कुली नम्बर वन" से हुआ है जिसके निर्देशक लाल बाबु पंडित है। फिल्म "कुली नंबर वन" की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पूजा गांगुली की दूसरी भोजपुरी फिल्म "जाल" है जिसमे में लीड रोल में है और इनके अपोजिट है खेसारी लाल यादव.
पूजा गांगुली भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्म "ब्लैक बर्थडे" कर चुकी है और दूसरी हिन्दी फिल्म "राज नन्दनी " की शूटिंग अभी कर रही है। एक इंटरव्यू में भजन सम्राट और पदम् श्री विजेता अनूप जलोटा उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस बता चुके है. पूजा गांगुली अपने करियर की शुरुआत बंगाली सीरियल valobasa.com से किया था और अब तक कई सीरियल कर चुकी है जिनमे प्रमुख है... Tapur Tupur, Anchol, Tumi Rube Nirobe and Khoka babu. पूजा गांगुली की एक तमिल फिल्म "सिक्स टू सिक्स " पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। पूजा गांगुली के अनुसार वो भोजपुरी जनता और भोजपुरी फिल्मों को बहुत पसंद करती है और भोजपुरी फिल्मों के शूटिंग के समय काफी एन्जॉय भीं किया था । उन्होंने हमारे सहयोगी को बताया की खेसारी लाल यादव एक अच्छे कलाकार है और उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। खबरो के माने तो पूजा गांगुली आने वाले दिनों में कई भोजपुरी फिल्मों में लीड रोल में नजर आने वाली है.

Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: