6 Mar 2020

दीपक दिलदार और कामाक्षी ठाकुर के फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से

Lahu Ke Do Rang

जाने माने सिंगर और एक्टर दीपक दिलदार और एक्ट्रेस कामाक्षी ठाकुर इन दिनों पूर्वांचल के पावन धरती गोरखपुर के आस -पास के सुन्दर लोकेशन पर भोजपुरी मूवी "लहू के दुश्मन" की शूटिंग कर रहे है. दीपक दिलदार किसी परिचय के मुहताज़ नहीं है जिन्होंने अपने गायकी से भोजपुरी श्रोताओ का दिल जीता है और अब गायकी के बाद एक्टिंग में भी अपना जलवा कायम कर रहे है. दीपक दिलदार के कई फिल्मो की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और अब आने वाले दिनों में बैक टू बैक फिल्मे रिलीज होगी।
कामाक्षी ठाकुर न्यू कमर टैलेंटेड एक्ट्रेस है जिन्होंने भोजपुरी मूवी "ओ हरे दुप्पटे वाली " से इंडस्ट्री में डेब्यू किया किया है जिसकी शूटिंग इन्होने कुछ दिन पहले ही पूरा कर लिया है. फिल्म "ओ हरे दुप्पटे वाली " में कामाक्षी ठाकुर के अपोजिट है सिंगर और एक्टर सनी कुमार सनिया। कामाक्षी ठाकुर अपने दोनों फिल्मो में भोजपुरी के स्टार गायको के अपोजिट काम किया है जिन्हे ओ अपने कैरियर के लिए अच्छा मानती है . कामाक्षी ठाकुर एक्टिंग के बारीकियों को जानती है और किसी भी तरह के रोल में अपने आपको सेट कर लेती है. कामाक्षी ठाकुर के माने तो इस वो इस साल कई और फिल्मो में काम करने वाली है.
फिल्म "लहू के दुश्मन" के निर्देशक है सन्त राम और निर्माता है शमीम शेख. फिल्म के कहानी दो भाइयो के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। फिल्म के दूसरे कलकारों की बात करे तो दीपक दिलदार और कामाक्षी ठाकुर के अलावा इस मूवी में मनोज टाइगर, जीत कुमार, राजू रोमन, रम्भा साहनी, पुष्पा, देश दीपक आदि नजर आएंगे।
इस फिल्म में कोरियोग्राफी कर रहे है विवेक थापा, कैमरा मैन है अजय रोहनियार, फाइट मास्टर शिवांग, एसोसिएट डायरेक्टर अवधेश वर्मा, आर्ट डायरेक्टर राज किशोर और म्यूजिक डायरेक्टर है छोटे बाबा।
Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: