18 Sep 2020

फिल्म 'पारो' की शूटिंग जोर-शोर से खलिलाबाद में Bhojpuri Film Paro Shooting Start

फिल्म  'पारो' की शूटिंग जोर-शोर से  खलिलाबाद में

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर और एक्टर यश कुमार भोजपुरी फिल्म'पारो' की शूटिंग इन दिनों खलिलाबाद में कर रहे है.. फिल्म में उनके अपोजिट हैं इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन पूनम दुबे। इस फ़िल्म के निर्माता हैं उपेंद्र कुमार गिरी और निर्देशक नीलमणि सिंह।
उपेंद्र फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म 'पारो' को लेकर निर्देशक नीलमणि सिंह ने बताया कि फिल्म की कहानी गांव की एक सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है। यह कहानी एक खूबसूरत प्रेम की अभिव्यक्ति होगी, जो दर्शकों के लिए स्वस्थ मनोरंजन वाली होगी। उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों बेहतरी की ओर है। मेरा भी फोकस ऐसी फिल्मों के निर्माण का है, जिसे दर्शक सिनेमाघरों में खूब एन्जॉय कर सकें। उन्हें फ़िल्म देख कर ये ना लगे कि फ़िल्म के नाम पर उन्हें ठगा गया है। इसलिए हमने फ़िल्म का विषय भी एक सार्थक सिनेमा की दृष्टि से चुना है।
उन्होंने बताया कि फ़िल्म की कहानी के हिसाब से यश कुमार हमारी फ़िल्म में पूरी तरह से फिट बैठते हैं और उनके अपोजिट हमने पूनम दुबे को रखा है। दोनों इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दोनों अच्छे कलाकार हैं। इनके अलावा फिल्म में विकास सिंह वीरप्पन और देव सिंह,अनूप अरोरा ,निलम पांडेय ,जे .नीलम, रींकु भारती ,महिमा ,जे.पी.सिंह ,साक्षी ,बिजेन्द्र ,शिवा सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। डांस कानू मुखर्जी ,फाईट हीरा यादव ,डीओपी आर.आर. प्रिंस,आर्ट महेश, संगीत मधुकर आनंद और गीतकार प्यारे लाल यादव - संतोष पूरी का हैं। फ़िल्म में यूपी - बिहार के अच्छे और प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आयेगे .

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: