31 Oct 2021

फ़िल्म रघुराम के शूटिंग कम्पलीट | प्रोमोशन के लिए आयेंगे बिहार अभिनेता - विक्की सिंह

rabhuram bhojupuri movie

ओसियन फिल्म्स के बैनर तलें निर्माणधीन भोजपुरी फ़िल्म रघुराम का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अब दिल्ली में जोर-शोर से जारी हैं।संभवतः इस माह के अंत तक फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी समाप्त हो जाएगा। जिसके उपरांत अगलें माह अभिनेता विक्की सिंह प्रचार प्रसार हेतु पटना बिहार आयेंगे और उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, आईजी विकाश वैभव, कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह व अन्य विशिष्ट अतिथियों से मुलाकात कर फ़िल्म और भोजपुरी भाषा को लेकर वार्ता करेंगे। फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका हैं। जिसकी लॉन्चिंग बीजेपी कार्यालय दिल्ली में की गई थी। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मंत्री,सांसद व अन्य मौजूद थे।

rabhuram

फ़िल्म की शूटिंग गुजरात के ओलपाड तालुका के भटगाम नामक गाँव में की गई हैं। जो आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत आता हैं। यहाँ लगभग 1200 वर्ष पुरानी काली माता का स्वंभू मंदिर भी हैं।जो सम्पूर्ण गुजरात में लोकप्रिय हैं। जैसा कि विक्की सिंह ने बताया कि ओसियन फिल्म्स को भारत सरकार के कुछ विशिष्ठ पदाधिकारियों ने समर्थन पत्र भी दिया हैं। साथ ही एक साफ सुथरी अश्लीलता मुक्त भोजपुरी फ़िल्म बनाने के लिए ओसियन फिल्म्स की सराहना भी की। ओसियन फिल्म्स भोजपुरी भाषा को राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पहुँचाने को लेकर प्रयासरत हैं। रघुराम एक पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म हैं। जो एक विभिन्न प्रकार की कहानी पर आधारित हैं। जिसके निर्देशक शेखर बी कुमार और ललित पहलवान हैं। इसमें प्रमुख रूप से विक्की सिंह, रोशनी चौबे, राम सूजन सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, युगांत पांडेय,करण सिंह, नीरज श्रीवास्तव,सावन सत्यम,अर्जुन व अन्य अभिनय करते नजर आयेंगे।जबकि,मुख्य खलनायक महेश नेगी हैं,जो पाँच बार मिस्टर इंडिया,उन्नीस बार मिस्टर दिल्ली,चार बार मिस्टर उत्तराखंड साथ ही वर्ष 2017 में सिंगापुर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

film raghuram song

विक्की सिंह की यह डेब्यू भोजपुरी फ़िल्म हैं लेकिन,इन्होंने वर्ष 2003 में बूगी वूगी जूनियर में भी हिस्सा लिया। साथ ही फॉर्मल थिएटर एजुकेशन श्री राम सेंटर- मंडी हाउस दिल्ली से ली। फॉर्मल डांस ट्रेनिंग इन्होंने श्यामक डावर से ली। इन्होंने कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की।वहीं रवि किशन और कल्लू को भी कोरियोग्राफ कर चुकें हैं।इसके अतिरिक्त हिंदी में इन्होंने गणेश आचार्य,गोविंदा और सुनील शेट्टी के साथ भी काम किया है। उम्मीद हैं भोजपुरी में भी इनकी फ़िल्म रघुराम को दर्शक पसंद करेंगे और एक नई शुरुआत का आगाज भी होगा।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: