8 Jan 2022

भोजपुरी सांग पानी पानी के सिंगर रिनी चंद्रा ने कहा - जितना सोचा था, उससे ज्यादा पाया

Singer Rini Chandra
पानी पानी के रेकॉर्डिंग से लांच पार्टी तक सबकुछ था अमेजिंग : रिनी चंद्रा

मशहूर बॉलीवुड रैपर बादशाह का सबसे सुपरहिट गाना 'पानी पानी' के भोजपुरी वर्जन की सक्सेस के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई सिंगर रिनी चंद्रा ने कहा कि इस गाने की रिकॉर्डिंग से लेकर लांच पार्टी तक सबकुछ अमेजिंग था। फिर जब गाना रिलीज हुआ तो जितना सोचा था, उससे ज्यादा पाया। रिनी ने कहा कि मैं इससे पहले राजस्थानी और पंजाबी भी गया चुकी हैं, लेकिन जो प्यार यूपी - बिहार के लोगों से मिला वो काफी अलग था।

bhojpuri pani pani song

रिनी ने बताया कि पानी पानी ऑलरेडी एक बड़ी हिट थी। लेकिन जब मुझे पता चला कि इस गाने में मेरी आवाज चाहिए, तो मेरा पहला रिएक्शन था -वाव। उन्होंने बताया कि यह गाना खूब वायरल पहले से ही हुई थी। मैंने भी रिल्स बनाये थे इस गाने पर, लेकिन जब इसके रिक्रिएशन का मौका मिला, तो मैंने खूब एन्जॉय किया। सबसे बड़ी बात थी कि इस गाने में मुझे बड़े - बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। बादशाह पहली बार भोजपुरी में अपनी आवाज दे रहे थे। खेसारीलाल यादव बड़े स्टार हैं और मेरे भाई जैसे हैं। उनके साथ काम करने का मौका मिला। और अक्षरा सिंह ने जिस तरह अपनी मजबूत पर्सनालिटी बिग बॉस से लेकर आज तक प्रस्तुत किया है, उस हिसाब से उनके लिए अपनी आवाज देकर ऑनर फील करती हूं।

akshara and Khesari lal song

गाने की सक्सेस पर रिएक्शन को लेकर रिनी ने कहा कि मेरा रिएक्शन भी आम लोगों की तरह ही था। लेकिन जब कई लोगों ने कहा कि मेरी आवाज ओरिजनल से भी बेहतर है, तब मुझे बेहद अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि जब यह गाना मेरे पास आया, तब भी कोई प्रेशर नहीं था। उन्होंने खेसारी के पवन सिंह के साथ गाने को लेकर कहा कि पानी पानी के सक्सेस के बाद बहुत सारे कॉल्स आ रहे हैं। आगे जो भी फाइनल होगा, आपसे शेयर करूंगी।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: