13 May 2018

भौजी पटनिया में एक जबरदस्त रोल में दिखेगी - सनी सिंह

Bhojpuri Actress Sunny Singh

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सनी लिओनी के नाम से फेमस सनी सिंह अपनी आने वाली फिल्म भौजी पटनिया में एक जबर्दस्त रोल में दिखेगी। इस फिल्म में सनी सिंह कई गानो पे परफॉर्म करती हुई नजर आएगी। सनी सिंह के अपोजिट इस फिल्म में कुन्दन कृष्णनन नजर आएंगे। फिल्म भौजी पटनिया में सनी सिंह एक ठाकुर के बेटी का रोल कर रही है जो शहर से पढ़ लिखकर गांव आती है और वो पूरी फिल्म में नजर आएगी. फिल्म का ट्रेलर यशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है और फिल्म रिलीज होने की घोषणा भी बहु जल्द की जाएगी। सनी सिंह के अलावा इस फिल्म में लीड रोल में आकाश सिंह, काजल राघवानी, कुणाल सिंह, कुन्दन कृष्णन नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अजय - प्रवीण ने किया है और फिल्म के निर्माता प्रवीण जी है. प्रवीण जी भी इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।
आपक बताते चले की सनी सिंह का असली नाम पल्लवी सिंह है और उनका फेस कट सनी लिओनी से मिलने के कारण उन्हें भोजपुरी फिल्मो का सनी लिओनी कहा जा रहा है. सनी सिंह अब तक दर्जनों भोजपुरी फिल्म कर चुकी है. 2018 में उनके दो फिल्मे सुनो ससुर जी और ग़दर 2 रिलीज होचुकी है और बहुत जल्द ही भौजी पटनिया भी रिलीज होगी।
इससे पहले सनी सिंह की कई और फिल्मे रिलीज हो चुकी हो जो इस प्रकर है - तू ही तो मेरी जान है राधा 2(2017), तीन बुड़बक(2017), भोजपुरीया राजा(2017 ), ले के आजा बैंड बाजा ऐ पवन राजा(2015) और विधायक जी (2015 ).
सनी सिंह की अपकमिंग फिल्मे के नाम इस प्रकार है- भौजी पटनिया, किसमें कितना है दम, बनारसी पहलवान,चोर मचाये शोर, बनारसी पहलवान, सटा ऐ राजा आदि प्रमुख है. सनी सिंह अपनी पढाई पूरी करने के लिए फिल्मो से ब्रेक लिया था जिसके कारन उन्हें कई फिल्मो को छोडना पड़ा था।

Bhojpuri Actress Sunny Singh

Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: