11 Apr 2020

"तू 16 बरस की मैं 17 बरस का" का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज शाम सात बजे

Tu 16 barash ka mai 17 barash ka

विजय खरे एक्टिंग अकडेमी के बैनर तले बनी भोजपुरी मूवी "तू 16 बरस की मैं 17 बरस का" का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज शाम सात बजे भोजपुरी सिनेमा के यूट्यूब चैनल पे किया जायेगा। भोजपुरिया दर्शको के ध्यान में रखकर मनोरंजन से भरपूर बनायीं गई इस भोजपुरी फिल्म का दर्शको को शूटिंग के समय से ही इंतज़ार रहा है. फिल्म मेकर्स से लेकर इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है.
कोरोना महामारी से पूरी दुनिया तरस्त है और महामारी का खतरा बना हुआ है. कब तक इस महामारी पे विजय पाया जायेगा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। दुनिया के सभी लोग इस महामारी से निजात पाने के लिए ईश्वर से कामना कर रहे है. ऐसे परिस्थिति में "तू 16 बरस की मैं 17 बरस का" फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया की दर्शको के लिए बनाई गई इस फिल्म को ज्यादा दिन तक डिब्बा बंद करके न रखा जाये और इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज(11 अप्रैल ) शाम सात बजे का फैसला लिया.
इस फिल्म के कलाकारों की बात करे तो प्रमुख कलाकार है यश मिश्रा, सुमित सिंह चंद्रवंशी, शालू सिंह, विजय खरे, आशुतोष खरे अनूप अरोरा और अन्य। इस फिल्म के निर्माता है आशुतोष खरे जो की एक्टर(नेगेटिव रोल) भी है और सीनियर एक्टर विजय खरे के पुत्र है. आशुतोष खरे अब तक कई दर्जन फिल्मो में अपना अभिनय दिख चुके है. इस फिल्म के निर्देशक दिनेश' यादव है जो किसी परिचय के मुहताज नहीं है और अब फिल्मो का निर्देशन कर चुके है.
Top Ten Bhojpuri Legend, Films, Actor, Actress, Singers, Albums, Songs, Video, Music Company and Production Company

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: