30 Oct 2020

भोजपुरी फिल्म नकली नवाब का सेकंड लुक वायरल

Nakali Nawab Poster

भोजपुरी भाषा में हर साल कई फिल्मे बनती है जिनमे से कुछ फिल्मे पहचान बनाने में कामयाब होती है तो कुछ फिल्मे सिनेमा हॉल तक पहुंच भी नहीं पाती है । फिल्मे क्यों हिट होती है, क्यों फ्लॉप होती है और क्यों सिनेमा हॉल तक पहुंच नहीं पाती है ये सब डिपेंड करता है फिल्म मेकर्स, स्टोरी और टेक्निकल रूप से फिल्म कितनी स्ट्रांग है. वर्ल्ड वाइड एंटरटेनमेंट एक बड़ी फिल्म निर्माण कंपनी है जो हर साल कई फिल्मो का निर्माण करती है जिनमे नए से लेकर पुराने सभी तरह के कलाकार काम करते है. इन्ही फिल्मो में से एक है भोजपुरी फिल्म नकली नवाब जिसके निर्माता है रत्नाकर कुमार जी और लेखक और निर्देशक है शुभम सिंह। रत्नाकर कुमार और शुभम सिंह दोनों ही फेमस नाम है इसलिए फिल्म नकली नवाब के हिट होने की सम्भावना बढ़ गई है।
इस फिल्म को लीड कर रहे है निशार खान, अवधेश मिश्रा, अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, आनिता रावत, कनक पांडेय, करिश्मा कश्यप, डिम्पल सिंह, के के गगोस्वमी और कई अन्य। इन सभी कलाकारों की पहचान किसी से छुपा नहीं है.
फिल्म नकली नवाब के स्टोरी के बारें में फिल्म मेकर्स ने अभी कुछ बताया नहीं है लेकिन फिल्म के पोस्टर देखने से ऐसा लगता है की इस फिल्म की कहानी अल्लादीन के चिराग जैसा कुछ होगा। इस फिल्म को संगीत से सवारा है छींटे बाबा ने और लिरिक्स है सुमित चंद्रवंशी, प्रकाश और अरविन्द तिवारी का, एक्शन है दिलीप खडका का, डीओपी है साहिल जे अंसारी, ड्रेस डिज़ाइनर है बादशाह खान, और कोरियोग्राफी किया है कानू मुख़र्जी और प्रसन्न यादव ने।
फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चूका है और इसका ट्रेलर बहुत जल्द ही वर्ल्ड वाइड के यूट्यूब चैनल पे रिलीज किया जायेगा।
Contact us on whats App No. -   91-9718810791
easy loan for you
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: