29 Sept 2021

आज सूरत में फिल्म रघु राज का मुहर्त - Film Raghu Raj Muharat

ईश्वर के कृपा और फिल्म मेकर के कठिन मेहनत और लगन से भोजपुरी फिल्म रघु राज तेज गति से अपनी पूर्णता की ओर बढ़ रहा है. पिछले महीने दिल्ली में पोस्टर लांच के साथ शुरू हुआ ये सफर अब मुहर्त और शूटिंग के करीब पहुंच चूका है. जैसा की आप लोगो को पता होगा की पिछले सप्ताह इस फिल्म के गानो की रिकॉर्डिंग मुंबई में पूरा किया गया था.

आज 25 सितम्बर को गुजरात के सूरत में भोजपुरी मूवी रघु राज का मुहर्त किया जायेगा और इसी के साथ इस फिल्म का शूटिंग भी शुरू हो जायेगा। मुहर्त के दौरान कुछ विशिष्ट लोग भी उपस्थित रहेंगे जिसमे राज नेता, ब्यूरोक्रेटस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी उपस्थित रहेंगे। हमारे जानकारी के अनुसार कुछ विशिष्ट अतिथि के नाम इस प्रकार इस प्रकार है -
श्री इसम सिंह(Senior Superintendent of Police- National Human Rights Commission (NHRC) Headquarter Delhi)
श्री आर. डी सिंह(Senior Police Inspector (Asst. Commandent incharge- Recruitment Board.-Delhi Headquarters)
डा. श्री राम अवतार शर्मा (Senior Advocate (Supreme court of india)
श्री जिग्नेश पटेल((counceller - Olpad)
श्री नीलेश पटेल (Secretary sahkari samiti Bhatgam)
Vicky Singh Dasaundhi actor

Ocean films & Ocean Media Networks के बैनर तले बनाये जा रहे इस फिल्म के निर्देशक है शेखर बी कुमार और ललित पहलवान। फिल्म में संगीत है सी. बी. दिनेश का और गीत है राजेश मिश्रा जी का और कोरियोग्राफी है दिलीप मिस्त्री और स्टोरी है ललित पहलवान का.

फिल्म रघु राज के स्टार कास्ट(star cast) की बात करे तो इस फिल्म को लीड करेंगे विक्की सिंह(Vicky Singh), रौशनी चौबे(Raushani Chaubey), देव सिंह(Dev Singh), समर्थ चतुर्वेदी (Samrath Chaturvedi), राम सुजान सिंह(Ram Sujan Singh), जुगांत पांडेय(Jagat Pandey), करण सिंह(Karan Singh), सोनू कुमार, नीरज श्रीवास्तव, सावन कुमार आदि. फिल्म का निर्देशन करे रहे है शेखर बी कुमार और ललित पहलवान।

फिल्म के कहानी के बारें में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. फिल्म मेकर्स का कहना है भोजपुरी मूल्यों को ध्यान में रखकर इस फिल्म को बनाया जा रहा है जिससे भोजपुरी सभ्यता और संस्कृति का पता चलेगा।

Actress raushani Chaubey

Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: