20 Sept 2021

मोहन राठौर खुश नजर आये फिल्म रघु राम के गानो को गा कर

bhojpuri movie raghu song recording complete

जैसा की आप लोगो को पता होगा की पिछले महीने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में भोजपुरी फिल्म रघु राम का पोस्टर लॉच हुआ था जिस अवसर पर राजनेता और और ब्यूरोक्रेट्स उपस्थित थे. खबर है की अब इस फिल्म के गानो की रिकॉर्डिंग मुम्बई में पूरा कर लिया गया है। इस फिल्म में भोजपुरी के जाने माने गायक मोहन राठौर, अलोक कुमार , खुशबु जैन और पामेला जैन आदि कलाकारों ने अपनी आवाज़ दी है और संगीत दिया है सी बी दिनेश ने. गीत है है राजेश मिश्रा जी का। मोहन राठौर और और अलोक कुमार ने तीन-तीन गाने गाये है. मोहन राठौर लाइव म्यूजिक पर पारम्परिक गीत गा कर काफी प्रसन्न दिख रहे थे। उन्होंने एक वीडियो बनाकर फिल्म से जुड़े लोगो को बधाई दिया और अच्छे फिल्म बनने की उम्मीद जताई।


film raghu ram poster launch

आपको बताते चले की 25 सितम्बर को इस फिल्म का मुहर्त गुजरात के सूरत में किया जायेगा और अगले दिन से फिल्म का शूटिंग भी शुरू हो जायेगा। मुहर्त के दौरान कई जाने- माने लोग वहां पे उपस्थित रहेंगे।

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म को लीड करेंगे विक्की सिंह और रोशनी चौबे। विक्की सिंह ट्रेंड थिएटर आर्टिस्ट और डांसर है जिन्होंने दिल्ली के एस. आर. सी. से कोर्स किया है और सुनील शेट्टी के साथ बॉलीवुड फिल्मो के लिए वर्कशॉप भी किया है और इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियो में भी परफॉर्म किया है. एक्ट्रेस रौशनी चौबे सूरत की फेमस मॉडल है जो पेशे से डॉक्टर भी है जिन्होंने साउथ के दो फिल्मो और एक मराठी फिल्म में अभिनय किया है और अब भोजपुरी फिल्म में वो डेब्यू कर रही है बाकी दूसरे कलाकारों की बात करे तो उनमे प्रमुख है अमित शुक्ला, दबंग फेम सूजान सिंह, करण सिंह और कई अन्य कलाकार।



Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: