7 Feb 2022

आप पसंद करेंगे धड़कन बढ़ाने वाला उल्लू एप्प क्राइम वेब सीरीज फेरस

ferrous crime web series

एक बिल्कुल नया ओरिजिनल क्राइम,ड्रामा और थ्रिलर वेब सीरीज के साथ उल्लू एप्प अब अपने सबस्क्राइबर्स का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। शौर्य सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गया है. जैसा कि आप जानते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू रोमांटिक और फस्किनटिंग वेब सीरीज के लिए जाना जाता है लेकिन इस बार उल्लू एप्प ने क्राइम और ड्रामा सीरीज पर इस बार दांव लगाया है।

यूट्यूब पे रिलीज़ हुए ट्रेलर में मुंबई की क्राइम वर्ल्ड को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में अनुभवी अभिनेता विजय राज शो में क्रूर कॉन्ट्रैक्ट किलर की भूमिका निभा रहे हैं।वही पे एक्टर जाकिर हुसैन एक राजनेता की भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में बिक्रमजीत सिंह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर हैं।

उल्लू वेब सीरीज फेरस कास्ट: अगर हम शो के कलाकारों की बात करें तो विजय राज और ज़ाकिर हुसैन मुख्य भूमिकाओं में हैं. अन्य कलाकारों की बात करे तो उनमे प्रमुख है बिक्रमजीत सिंह, गोपाल के सिंह, पंकज झा और मायरा सिंह हैं।

विजय राज: 58 वर्षीय दिग्गज अभिनेता जिन्होंने लगभग 50 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म भोपाल एक्सप्रेस से किया था । वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म रघु रोमियो का भी हिस्सा थे। विजय राज को सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता के पुरस्कार के लिए नामांकित भी किया गया है।

जाकिर हुसैन: जाकिर हुसैन नकारात्मक और हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सैकड़ों फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शो में अभिनय किया है । पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने कई वेब सीरीज आर्यांक, काठमांडू कनेक्शन, बॉम्बर, चाचा विधायक है हमारे और कई अन्य वेब सीरीज में अभिनय किया है।

फेरस वेब सीरीज की कहानी: इस वेब सीरीज की कहानी अपराधिय, पुलिस और राजनेताओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां मुंबई के उपनगरों में अपराध बढ़ते हुए दिखाई दे रहा हैं। एक अपराधी (विजय राज), जो कैब ड्राइवर की पोशाक में रहता है और उसे हत्या का काम सौंपा जाता है।

फेरस वेब सीरीज रिलीज़ डेट: उल्लू का ये न्यू वेब सीरीज 8 फ़रवरी से उल्लू एप्प पे स्ट्रीमिंग होगा।

Ullu App Ferrous Wiki
रिलीज़ डेट Feb 08, 2022
शैलीक्राइम, ड्रामा और थ्रिलर
सीजन 1
भाषा Hindi
ओटीटी प्लेटफार्मUllu App
Origin CountryIndia
शूटिंग लोकेशन
बैनर/प्रोडक्शन Ullu Digital Presents
डायरेक्टर Shaurya Singh
प्रोडूसर

Ferrous cast(s) name

Zakir Hussain जाकिर हुसैन
Vijay Raaz विजय राज -
Gopal K Singh गोपाल सिंह
Myra Singh मायरा सिंह
Diaansh Sharma डीआंश शर्मा
Pankaj Jha पंकज झा
Bikramjeet kanwarpal बिक्रमजीत कंवरपाल

फेरस ट्रेलर

Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: