10 Feb 2022

चरमसुख इम्पोटेंट(Charmsukh Impotent) क्या है एक नपुंसक की कहानी उल्लू एप्प पे 11 फ़रवरी से

Charmsukh Impotent

वैसे तो इंडिया में कई ओ टी टी प्लेटफॉर्म्स है जो अपने बेहतरीन शो रिलीज करने के लिए जाने जाते है उन्ही में से एक है उल्लु एप्प जो यंग जनरेशन की पहली पसंद है. उल्लू वैसे तो क्राइम, थ्रिलर और ड्रामा शैली के वेब सीरीज भी रिलीज करता है लेकिन उल्लू एप्प की लोकप्रियता चित्ताकर्षक और बोल्ड वेब सीरीज के चलते है. जैसे-जैसे लोगो के पास स्मार्ट फ़ोन बढ़ रहा है वैसे-वैसे ओ टी टी की लोकप्रियता भी बढ़ रही है और उल्लू इसका लाभ लगातार ले रहा है और अपना सब्सक्राइबर बेस मजबूत कर रहा है.

उल्लू एप्प अपने बेहतरीन बोल्ड वेब सीरीज के लिए जाना जाता है जिसमे प्रमुख है चरमसुख, पलंग तोड़ और रीती रिवाज़। इस सभी वेब सीरीज के न्यू सीजन समय-समय पर रिलीज होते रहते है. इस बार उल्लू एप्प ने चरमसुख के एक नए सीजन का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पे रिलीज किया है जिसका नाम है चरमसुख इम्पोटेंट। सोशल मीडिया पे रिलीज होते ही इस वेब सीरीज के लाखो व्यू घाटों भर के अंदर आ गए.

Charmsukh Impotent trialer

चरमसुख इम्पोटेंट स्टोरी: ट्रेलर देखने के बाद ये पता चलता है की इस सीजन का स्टोरी एक नपुंसक लड़के के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आती है. नपुंसक लड़का अपन इलाज कराने की कोशिश करता है इस बीच उसके परेंट्स से उसका शादी करने का दबाव आ जाता है और वो लड़का एक रश्मि नाम के ब्यूटीफुल अंधी लड़की से शादी कर लेता है. अपने बीवी से बच्चा पाने के लिए वो एक दूसरे मर्द को बोलता है....... अगर आप इस टाइप के शोज देखना पसंद करते है तो उल्लू एप्प को सब्सक्राइब कर सकते है.

चरमसुख इम्पोटेंट कास्ट: इस वेब सीरीज में कई एक्टर है लेकिन रीड रोल में है बयूटीफुल एक्ट्रेस एंड सिंगर अमिका शैल. अमिका शैल अपने ब्यूटी, बोल्डनेस, सिंगिंग और एक्टिंग के लिए जानी जाती है. गन्दी बात 5 वेब सीरीज फेमस एक्ट्रेस अमिका शैल उल्लू के कई वेब सीरीज में अपना अभिनय कर चुकी है. उनके उल्लू वेब सीरीज पे नजर डाले तो इस प्रकार है मेल ट्रेल हॉटस्पॉट, चरमसुख टियूशन टीचर और खुन्नस। वैसे तो अमिका शैल अक्षय कुमार के फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और मिर्ज़ापुर 2 में भी एक्टिंग कर चुकी है.

चरमसुख इम्पोटेंट रिलीज डेट: उल्लू के नए सीजन का स्ट्रीमिंग 11 फ़रवरी से उल्लू एप्प और वेबसाइट पे शुरू हो जायेगा जिसे 18 प्लस के लोग इसे देख सकेंगे।

Ullu App Ferrous Wiki
रिलीज़ डेट 11 फ़रवरी 2022
शैली ड्रामा
सीजन 8
भाषा हिन्दी
ओटीटी प्लेटफार्मउल्लू एप्प
ओरिजिन कंट्री इंडिया
शूटिंग लोकेशन
बैनर/प्रोडक्शन Ullu Digital Presents
डायरेक्टर नंदिता वी कोठारी
प्रोडूसर

Charmsukh Impotent cast(s) name

Amika Shail अमिका शैल - as - रश्मि
no image नितिन कुमार लुधावन
no image अलाउदीन नबी शेख
no image रोहित आर परदेशी
चरमसुख इम्पोटेंट ट्रेलर
Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: