14 Nov 2020

भोजपुरी फिल्म जन्मदाता का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

First look poster of bhojpuri film Janmdata

दिवाली जैसे शुभ पर्व का इंतजार सभी को होता है और ऐसे शुभ घडी में में लोग माँ लक्ष्मी की पूजा के साथ -साथ नए काम का भी शुरुवात करते है और पहले से चल रहे अपने काम का आगे बढ़ने के लिए माँ लक्ष्मी से प्रार्थना करते है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इससे अलग नहीं है.आज दीवाली के अवसर पर कई फिल्मो का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. इन्ही फिल्मो में से एक फिल्म है "जन्मदाता" जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. डायमंड म्यूजिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म के निर्माता है सुशील कुमार उर्फ (यश सिंह) और फिल्म का निर्देशन का रहे है -रुस्तम अली चिस्ती।
फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करे तो उनमे प्रमुख है-हर्षबर्धन निराला, कनक यादव, नीलम नीलू, सपना पांडे ,अयाज़ खान, शुभांगी गिरी आदि. इस फिल्म को संगीत से सवारा है साहिल खान ने और गीतकार है सुमित सिंह चंद्रवंशी, सोनू शर्मा और बलिस्ट बेहद। फिल्म जन्मदाता के लेखक है अरविंद यादव और छायांकन है विजय महाजन का, संकलन कृष्णा मुरारी का, मारधार है अली मंसूर का, नृत्य है प्रशुन यादव, विभास एस दास और संजय सुमन कला है बाबा बजनियाँ का.
कोविड 19 के चलते फिल्मो के कम्पलीट होने में बहुत समय लगा है अब जब प्रस्थितिया सामान्य हो रही है तो जल्द ही इस फिल्म को रिलीज किया जायेगा। फिल्म मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी आशान्वित है और उम्मीद करते है ये फिल्म भोजपुरीया जनता को मारोंजन करने में सफल होगी.

Contact us on whats App No. -   91-9718810791
Related Post
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: